BIHARMIRROR

Welcome to Biharmirror

जामिया नूर और जमालिया कौसर ने झारखंड के दसवीं कक्षा के वार्षिक परिणामों में पहला स्थान हासिल किया।

जामिया नूर और जमालिया कौसर ने झारखंड के दसवीं कक्षा के वार्षिक परिणामों में पहला स्थान हासिल किया।

मधुपुर/ झारखंड (संवाददाता,बिहार मिरर )

झारखंड स्कूल एग्जामिनेशन बोर्ड द्वारा जारी 10 वीं बोर्ड के वार्षिक परिणामों में, जामिया नूर पिता मोहम्मद साजिद हुसैन और जमालिया कौसर पिता मोहम्मद इरफान अंसारी ने पहला स्थान हासिल किया और अपने माता-पिता के साथ क्षेत्र का नाम रौशन किया।

वह (रेड कार्पेट स्कूल, भेरवा रोड, मधुपुर, झारखंड) की छात्रा थी। वह अपने अच्छे प्रदर्शन के लिए अपने माता-पिता को श्रेय देती है। रेहान रज़ा, डायरेक्टर, रेड कार्पेट स्कूल, भैरवा रोड, मधुपुर, झारखंड, प्रिंसिपल रिज़वान रज़ा खान, असिस्टेंट प्रिंसिपल, सुकृति मैडम, मामा शोएब अख्तर और स्कूल के सभी शिक्षकों ने संयुक्त रूप से उनकी उपलब्धि पर उन्हें बधाई दी।

मिली जानकारी अनुसार उनके माता-पिता के साथ, मामा शोएब अख्तर ने उनकी सफलता में एक बड़ी भूमिका निभाई है। उनके नाना सूफी अब्दुल मन्नान ने इस संवाददाता को बताया कि जामिया नूर और जमालिया कौसर दोनों बचपन से ही पढ़ने में काफी मेहनती है और दिल लगाकर पढ़ाई भी करती है। यही वजह है कि आज उन्हें झारखंड बोर्ड से दसवीं के वार्षिक परिणामों में बेहतर सफलता मिली है। जामिया नूर और जमालिया कौसर ने फोन पर इस संवाददाता को बताया कि हमारी महान सफलता का श्रेय हमारे पूरे परिवार को जाता है। उन्होंने कहा कि हम दोनों की आईएएस अधिकारी बनकर समाज की सेवा करने की हार्दिक इच्छा है। इस सफलता पर दादा-दादी, नाना-नानी, चाचा,मामा, मौसा और भाइयों सहित स्कूल के सभी शिक्षकों ने हार्दिक संवेदना व्यक्त की। बधाई दिया।