BIHARMIRROR

Welcome to Biharmirror

संगठन के एकता को लेकर भारत नेपाल पत्रकार यूनियन की हुई बैठक

संगठन के एकता को लेकर भारत नेपाल पत्रकार यूनियन की हुई बैठक

अंतरराष्ट्रीय अध्यक्ष ,राष्ट्रीय अध्यक्ष ,प्रदेश अध्यक्ष सहित पदाधिकारियों ने की शिरकत

शिवहर /  बिहार – भारत नेपाल पत्रकार यूनियन के पदाधिकारियों तथा बीएनपीयू मीडिया काउंसिल बोर्ड के पदाधिकारियों की एक विशेष बैठक हुई, बैठक की अध्यक्षता राष्ट्रीय अध्यक्ष संजय गुप्ता ने किया।
बैठक में काउंसिल बोर्ड के विनोद पांडे, मुकुंद कुमार अग्रवाल, दशरथ भंडारी, राजू कुमार सोनी, आर एस कुमार तथा एहसान दानिश में से राजू कुमार सोनी एवं एहसान दानिश ने शिरकत की।
जबकि अंतरराष्ट्रीय अध्यक्ष कुमुद कुमार चौधरी, राष्ट्रीय अध्यक्ष संजय गुप्ता, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अरुण कुमार साह, कार्यकारिणी सदस्य हरिकांत गुप्ता, भारत राष्ट्रीय सचिव रमेश कुमार बिहार प्रदेश अध्यक्ष किशन कुमार ठाकुर बिहार प्रदेश उपाध्यक्ष राजा कुमार साह सहित कई गणमान्य जनों ने उपस्थित हुए।
कार्यक्रम में मुख्य अतिथि पूर्व जिला पार्षद अजब लाल चौधरी, शिवहर विधानसभा के भावी प्रत्याशी सह भाजपा जिला महामंत्री राधाकांत गुप्ता उर्फ बच्चू जी ने अपने उद्गगार शब्दों से संबोधित करते हुए संगठन को मजबूत करने तथा निर्भीक पत्रकारिता करने की सलाह दी।
उक्त अवसर पर श्री बच्चू जी ने मास्क एवं सेनेटाइजर का वितरण करते हुए कहा है कि आप ही वह चौथा स्तंभ हो जिसके बल पर समाज में जागृति लाई जा सकती है ,शासन प्रशासन से कार्य कराई जा सकती है, समाज के दर्पण के नाम से जाने जाने वाले पत्रकारों को उचित सम्मान आज के दौर में नहीं मिल रहा है , जो निंदनीय है।
उक्त अवसर पर शिवहर के जो पत्रकारिता क्षेत्र में जिला से बेहतर रिपोर्टिंग करने पर उन्हें कंपनी के द्वारा प्रथम स्थान से सम्मानित होने वाले पत्रकार मनोज कुमार सिंह ने भारत नेपाल पत्रकार यूनियन के कार्यों की सराहना की तथा संगठन के प्रति समर्पित यूनियन को इसी तरह कार्य करने को संदेश दिया है तथा बताया है कि खबर को पारदर्शी तरीके से प्रस्तुत करें तभी आपकी पत्रकारिता झलकेगी।
उक्त कार्यक्रम है हाल ही में ऑनलाइन वोटिंग के माध्यम से चुनाव में जीते विजयी प्रत्याशियों को अंतरराष्ट्रीय अध्यक्ष एवं राष्ट्रीय अध्यक्ष के द्वारा प्रमाण पत्र दिया गया।
संगठन को मजबूती को लेकर राष्ट्रीय अध्यक्ष संजय गुप्ता के द्वारा मुकेश गौरव को सहायक अंतरराष्ट्रीय अध्यक्ष तथा प्रंवजन मिश्रा को सहायक राष्ट्रीय अध्यक्ष तथा सुधीर कुमार को भी सहायक राष्ट्रीय अध्यक्ष पद पर मनोनीत किया गया तथा उन्हें कार्य के प्रति जिम्मेदार रहने एवं संगठन को मजबूती करने पर प्रेरित किया गया है।
बैठक में लगभग हाजीपुर ,नेपाल, मुजफ्फरपुर ,सीतामढ़ी ,मोतिहारी, शिवहर ,दरभंगा, बेगूसराय आदि के पत्रकार पहुंच कर कार्यक्रम को सफल बनाया।