BIHARMIRROR

Welcome to Biharmirror

Amritsar Ludhiana (Punjab) Coronavirus Cases Today | Punjab Corona Cases District Wise Latest News; Amritsar Jalandhar Ludhiana Patiala Gurdaspur | जालंधर के बुजुर्ग ने लुधियाना के डीएमसी अस्पताल में तोड़ा दम, सूबे में मौत का आंकड़ा 52 हुआ

  • जालंधर के 64 वर्षीय महिंद्र पाल कपूर शुगर के मरीज थे, कई दिनों से खांसी, गला खराब और सांस लेने में परेशानी भी थी
  • यह जालंधर जिले की 9वीं मौत है, वहीं इसे मिलाकर सूबे में कोरोना से मरने वालों का आंकड़ा 52 हो गया

दैनिक भास्कर

Jun 03, 2020, 07:28 PM IST

जालंधर. पंजाब में बुधवार को कोरोना वायरस के एक और संक्रमित की मौत हो गई। जालंधर के 64 वर्षीय महिंद्र पाल कपूर शुगर के मरीज थे। कई दिनों से उन्हें खांसी, गला खराब और सांस लेने में परेशानी आ रही थी। छाती में जकड़न आने के बाद उन्हें एक जून को एसजीएल अस्पताल में भर्ती करवाया गया। यहां से लुधियाना के डीएमसी अस्पताल रेफर कर दिया गया था। वहां उन्हें कोविड-19 की पुष्टि हुई। मंगलवार को देर रात कपूर ने दम तोड़ दिया।
यह जालंधर जिले की 9वीं मौत है, वहीं इसे मिलाकर सूबे में कोरोना से मरने वालों का आंकड़ा 52 हो गया है। इसके अलावा आज पठानकोट में 6, मोहाली में 5, फरीदकोट में 3, बठिंडा में 2, मुक्तसर में 2, गुरदासपुर में 1 व्यक्ति को कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। इसके साथ संक्रमितों का कुल आंकड़ा 2493 हो गया है।

पठानकोट में बुधवार को संक्रमित मिले लोगों में एक एयरफोर्स का जवान शामिल है। वहीं फरीदकोट के तीनों संक्रमितों का संबंध कोटकपूरा शहर से है। एक नाके पर ड्यूटी करने वाला एएसआई, एक झुग्गियों में रहने वाली गर्भवती महिला और एक मुंबई से लौटा युवक है। इसके साथ ही जिले में चार एक्टिव केस हो गए हैं।
मोहाली में बुधवार को एक साथ पांच लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इनमें से एक सेहत विभाग का दर्जा चार मुलाजिम है। वहीं, एक की ट्रैवल हिस्ट्री बिहार से है।

Source link