BIHARMIRROR

Welcome to Biharmirror

Bhagalpur News In Hindi : Youth Congress and RJD protest against petrol and diesel price hike | पेट्रोल और डीजल के मूल्य में वृद्धि के खिलाफ युवा कांग्रेस व राजद ने किया विरोध-प्रदर्शन

  • सरकार के रवैये को लेकर डीएम को राष्ट्रपति के नाम सौंपा ज्ञापन

दैनिक भास्कर

Jul 02, 2020, 07:12 AM IST

किशनगंज. पेट्रोल डीजल की दामों में बढ़ोतरी को लेकर युवा कांग्रेस व राजद ने विरोध-प्रदर्शन किया। बुधवार को चूड़ी पट्टी मजाक चौक पर कार्यक्रम हुआ। विरोध-प्रदर्शन युवा कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गुंजन पटेल एंव कार्यकारी अध्यक्ष दौलत ईमाम, किशनगंज प्रभारी नकिब एकता के निर्देश पर किशनगंज लोकसभा युवा कांग्रेस के अध्यक्ष मो.सरफराज खान रिंकु के नेतृत्व में किया गया। जहां युवाओं ने केन्द्र सरकार एवं राज्य सरकार के खिलाफ लगातार 22 दिनों से बढ़ रहे पैट्रोल एवं डीजल के दाम के विरोध में साईकिल यात्रा निकाली। युवा नेता सरफराज खान ने कहा कि केंद्र सरकार के मनमाने रवैये के कारण आम लोग परेशान हैं।

पेट्रोलियम पदार्थों की कीमतों में हो रही लगातार वृद्धि के खिलाफ आयोजित मार्च में सरकार से बढ़ रही कीमतों को कम करने की मांग की गई है। पेट्रोल-डीजल की कीमतों में हो रही वृद्धि इस कोरोना महामारी संकट में जनता को और मुश्किलों में डाल रही हैं। केन्द्र सरकार से मांग है की तुरन्त पेट्रोल, डीजल की कीमतों को नियंत्रित कर मूल्यों में कटौती की जाए। कार्यक्रम के बाद राष्ट्रपति के नाम डीएम कार्यालय में ज्ञापन सौंपा गया। इस दौरान युवा राजद के जिला अध्यक्ष डाॅ. शम्स इम्तियाज, कांग्रेस नेता असगर अली पीटर, कार्यक्रम प्रभारी शंभु यादव, अशोक कुमार, छोटे बाबा, परवेज आलम, नौशाद आदि मौजूद थे।

Source link