BIHARMIRROR

Welcome to Biharmirror

Bhojpur Honor Killing or Murder: Lover Couple Bodies Found Hanging On Tree In Bihar Bhojpur | प्रेमी युगल का शव बरामद, हत्या और आत्महत्या दोनों एंगल से पुलिस कर रही मामले की जांच

  • युवक की पहचान संदेश गांव के विजेंद्र पासवान के बेटे निरंजन पासवान के रूप में की गई
  • युवती की पहचान काजीचक गांव निवासी सेराजुद्दीन की बेटी रोजी खातून के रूप में की गई

दैनिक भास्कर

Jul 06, 2020, 03:59 PM IST

आरा. बिहार के भोजपुर जिले में सोमवार सुबह एक पेड़ से लड़का और लड़की का शव लटकता हुआ मिला। स्थानीय लोगों ने शव देखा तो पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस के पहुंचने से पहले सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण मौके पर जुट गए। घटना सदेश थाना क्षेत्र के संदेश गांव की है।

पुलिस ने शव को पेड़ से उतारा। मृतक युवक की पहचान संदेश गांव के विजेंद्र पासवान के बेटे निरंजन पासवान के रूप में की गई। वहीं, युवती की पहचान काजीचक गांव निवासी सेराजुद्दीन की बेटी रोजी खातून के रूप में की गई। पुलिस ने दोनों शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार दोनों के बीच प्रेम संबंध था। दोनों शादी करना चाहते थे लेकिन उनके घरवालों को यह मंजूर न था। सोमवार सुबह संदेश चौकी स्थित बांध के निकट दोनों का शव मिला। मौके पर पहुंची पुलिस ने बताया कि मौत का कारण पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने पर ही पता चलेगा। अभी हमलोग आत्महत्या और हत्या दोनों एंगल से मामले की जांच कर रहे हैं।

Source link