BIHARMIRROR

Welcome to Biharmirror

Bihar Politics News Updates ; Jitan Ram Manjhi and Hindustan Awam Morcha Party Worker Meeting On July 10 | 10 जुलाई को हिंदुस्तान आवाम मोर्चा की बैठक, बड़ा फैसला ले सकते हैं जीतनराम मांझी

  • 26 जून को मांझी ने कोर्डिनेशन कमिटी बनाने की मांग को लेकर अल्टीमेटम दिया था
  • राजनीतिक गलियारों में यह चर्चा है कि चुनाव को देखते हुए मांझी पाला भी बदल सकते हैं

दैनिक भास्कर

Jul 06, 2020, 07:15 PM IST

पटना. 10 जुलाई को हिंदुस्तान आवाम मोर्चा की बैठक होगी। इस बैठक में पूर्व मुख्यमंत्री और हम के अध्यक्ष जीतनराम मांझी बड़ा फैसला ले सकते हैं। मांझी महागठबंधन में लगातार समन्वय समिति बनाने की मांग कर रहे हैं। 26 जून को उन्होंने अल्टीमेटम दिया था कि दो जुलाई तक अगर मांग पूरी नहीं हुई तो बड़ा फैसला ले सकते हैं। पार्टी प्रवक्ता दानिश रिजवान का कहना है कि अल्टीमेटम खत्म हो गया है। पार्टी जल्द बड़ा फैसला लेगी।

बता दें कि जीतनराम मांझी पिछले कई महीनों से कोऑर्डिनेशन कमिटी बनाने की मांग कर रहे हैं। लोकसभा चुनाव में मिली करारी हार पर भी मांझी ने कहा था कि कोऑर्डिनेशन कमिटी नहीं होने से हमें खामियाजा भुगतना पड़ा। मांझी पहले भी इस मांग को लेकर अल्टीमेटम दे चुके हैं।

इधर, राजनीति गलियारों में इस बात की चर्चा जोरों पर है कि अगर मांझी की मांगें नहीं मानी गई तो वे एक बार फिर पाला बदल सकते हैं। वे महागठबंधन छोड़कर एक बार फिर एनडीए में शामिल हो सकते हैं। इस बात की भी चर्चा है कि मांझी की पार्टी का जदयू में विलय हो सकता है। हालांकि, अगले कुछ दिनों में यह साफ हो जाएगा कि मांझी किस तरफ जाते हैं।

Source link