BIHARMIRROR

Welcome to Biharmirror

BJP State President Sanjay Jaiswal said – Shah’s Bihar mass democracy will be historic, those who do not have phones and laptops will also be included | प्रदेश अध्यक्ष बोले-ऐतिहासिक होगा शाह का बिहार जनसंवाद, जिनके पास फोन-लैपटॉप नहीं वे भी हो सकेंगे शामिल

  • जायसवाल ने की डिजिटल रैली की तैयारियों की समीक्षा, लक्ष्य एक लाख का लेकिन पार्टी को विश्वास दो लाख लोग होंगे शामिल
  • प्रदेश अध्यक्ष ने कहा-पहले 22 जिलों में रैली का आयोजन होना था लेकिन लोगों की मांग पर पूरे बिहार में रैली आयोजित होगी

दैनिक भास्कर

Jun 03, 2020, 08:02 PM IST

पटना. प्रदेश भाजपा अध्यक्ष संजय जायसवाल ने कहा है कि अमित शाह की डिजिटल रैली ऐतिहासिक होगी। इसमें वे लोग भी शामिल हो सकेंगे जिनके पास मोबाइल फोन या लैपटॉप नहीं होगा। पार्टी इनके लिए विशेष व्यवस्था करेगी। इसके पहले जायसवाल ने डिजिटल माध्यमों के जरिये 7 जून को आयोजित होने वाले ‘बिहार-जनसंवाद’ कार्यक्रम की तैयारियों की विस्तार से समीक्षा की। उन्होंने प्रदेश पदाधिकारियों, विधायकों व विधानपार्षदों के साथ भी इस रैली को लेकर चर्चा की।

जायसवाल ने कहा कि केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह का बिहार जनसंवाद कार्यक्रम कई नये कीर्तिमान भी स्थापित करने वाला है। इसे लेकर लोगों में कितना उत्साह है, यह इसी से पता चलता है कि पहले यह आयोजन सिर्फ 22 जिलों में किया जाने वाला था, लेकिन लोगों की मांग पर अब यह पूरे प्रदेश में किया जाने वाला है। इस रैली के प्रति लोगों के उमंग को देखते हुए हमें पूर्ण विश्वास है कि इस कार्यक्रम के दर्शकों की संख्या दो लाख से भी अधिक होने वाली है।

कार्यक्रम की तैयारियों के बारे में बताते हुए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि कम समय होने के बावजूद हर बूथ और शक्ति केंद्रों पर हमारे पदाधिकारी इस आयोजन के लिए तैनात हो चुके हैं। इसके अलावा मंडल स्तर पर भी इस आयोजन के लिए विशेष नियुक्ति हो चुकी है। प्रदेश स्तर पर वरीय नेताओं के मार्गदर्शन में हमारी आईटी टीम भी लगातार काम में जुटी हुई है। इस कार्यक्रम का प्रसारण पार्टी के सोशल मीडिया चैनलों के साथ-साथ विभिन्न स्थानों पर टीवी स्क्रीन लगा कर भी करने के प्रबंध किये जा रहे हैं, जिससे इस कार्यक्रम की पहुंच वैसे लोगों तक भी हो सके जिनके पास स्मार्ट फोन या लैपटॉप की सुविधा उपलब्ध न हो।

Source link