BIHARMIRROR

Welcome to Biharmirror

Muzaffarpur News In Hindi : Audio of police officer talking about setting from accused side goes viral | आरोपी पक्ष से सेटिंग की बात करने वाले पुलिस पदाधिकारी का ऑडियो वायरल

  • ऑडियो में मनियारी थाने के एक पुलिस अधिकारी की बताई जा रही आवाज

दैनिक भास्कर

Jul 06, 2020, 08:43 AM IST

मुजफ्फरपुर. आरोपी से ही मामले की सेटिंग करने के लिए पुलिस अधिकारी द्वारा की गई बातचीत का एक ऑडियो सोशल साइट पर वायरल हो रहा है। बताया गया कि जो ऑडियो वायरल हुआ है, वह मनियारी थाने के एक पुलिस पदाधिकारी का है। जिस आरोपी को उन्हें गिरफ्तार करने का आदेश दिया गया है, उसी को वह सेटिंग करने के लिए वह बुला रहे हैं। साथ ही उसे समय पर फोन नहीं करने को लेकर डांट भी लगा रहे हैं।

बताया जाता है कि बीते साल जून में मनियारी के मधौल निवासी लक्ष्मण महतो ने केस दर्ज कराया था। इसमें गांव के ही कुछ लोगों को आरोपित किया था। उसी आरोपी पक्ष से पुलिस की बातचीत का ऑडियो वायरल हुआ है।

हालांकि पुलिस सूत्रों का कहना है कि कई बार फरार आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस अधिकारी इस तरह झांसा देकर भी बुलाते हैं। ऐसी स्थिति में जेल भेजा गया आरोपी ऑडियो वायरल कर देता है। वहीं, एसएसपी ने बताया कि मामला उनके संज्ञान में नहीं आया है। फिर भी जांच कराई जाएगी। दोषी पाए जाने पर कार्रवाई होगी।

Source link