BIHARMIRROR

Welcome to Biharmirror

Muzaffarpur News In Hindi : Beaten the woman, then took off her clothes and marched into the village; After the video went viral, the policeman got away | महिला को पीटा, फिर कपड़े उतारकर गांव में घुमाया; वीडियो वायरल होने के बाद थाने पहुंची तो वहां से भी भगाया

  • गांव की आंगनवाड़ी कार्यकर्ता पर मारपीट और कपड़े उतारकर घुमाने का आरोप
  • थानाध्यक्ष बोले, पीड़िता दबाव बनाने के लिए देती रहती है आवेदन

दैनिक भास्कर

Jul 14, 2020, 09:22 AM IST

मुजफ्फरपुर. (रमेश कर्ण) बिहार के मुजफ्फर में एक शर्मनाक करतूत को अंजाम दिया गया है। यहां एक महिला से मारपीट कर उसे बिना कपड़ों के गांव में घुमाया गया। इतना ही नहीं उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में वायरल भी कर दिया। घटना के बाद जब महिला शिकायत दर्ज कराने पहुंची तो वहां से भी बिना शिकायत दर्ज किए उसे भगा दिया गया। 

मुजफ्फरपुर के अंधराठाढ़ी में रहने वाली पीड़ित महिला ने बताया कि गांव की ही आंगनवाड़ी कार्यकर्ता लीला देवी और उसके पति मोती महतो ने उसके साथ मारपीट की है, जिसमें कुछ ग्रामीणों ने भी उनका साथ दिया है। महिला ने बताया कि लीला देवी और उनके पति मोती महतो से उसका विवाद हुआ।

घर से घसीटते हुए ले गए, 13 लोगों पर मारपीट का आरोप

विवाद के बाद महिला ने थाने में शिकायत की। शिकायत से चिढ़कर लीला देवी ने मोहल्ले के लोगों को इकट्ठा कर लिया और सुबह 9 बजे महिला के घर पर हमला कर दिया। लीला देवी के साथ आए गांव वाले महिला को घर से बाहर घसीटते हुए ले गए और चौक पर ले आए। 

चौराहे पर बुरी तरह मारपीट करने के बाद गांव वालों ने महिला के कपड़े उतारकर उसे पूरे गांव में घुमाया। पीड़िता का आरोप है कि घटना का नेतृत्व आंगनबाड़ी कार्यकर्ता कर रही थी। पीड़िता ने गांव के 13 लोगों पर आरोप लगाया है। लोगों ने पीड़ित महिला का वीडियो बनाकर पूरे गांव में वायरल कर दिया है। 

दिलवाया जाएगा न्याय

थानाध्यक्ष अमृत लाल वर्मन ने बताया कि पीड़ित गांव के मनोहर झा के साथ मिलकर गांव के लोगों पर दबाव बनाने के लिए आवेदन देती रहती है। जबकि मनोहर झा ही उसके पति की हत्या का आरोपी है। फिर भी पीड़िता की शिकायत पर कार्रवाई की जाएगी।

Source link