BIHARMIRROR

Welcome to Biharmirror

Muzaffarpur News In Hindi : Kamaldah village woman committed suicide by tying rope around her neck | कमलदाह गांव की महिला ने गले में रस्सी बांधकर कर ली आत्महत्या

  • महिला का पति आरा में रहकर दर्जी का काम करता है, अकेली थी महिला

दैनिक भास्कर

Jul 13, 2020, 07:02 AM IST

बथनाहा. थाना क्षेत्र के कमलदाह गांव में रविवार को एक महिला ने गले में रस्सी बांधकर आत्महत्या कर ली। मृतका महिला की पहचान आलम दर्जी के 30 वर्षीया पत्नी शबाना खातून के रूप में की गई है। घटना को लेकर गांव में अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया। ग्रामीण लोग घटनास्थल की ओर दौड़ पड़े। घटना की सूचना मिलने पर थानाध्यक्ष पंकज कुमार दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। वहीं मामले की छानबीन कर शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम कराने के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। यहां पोस्टमार्टम करने के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया।

ग्रामीणों ने बताया कि महिला का पति आरा जिला में रहकर दर्जी का काम करता है। वहीं उसकी पत्नी घर पर अकेली रहती थी। इसी बीच रविवार की दोपहर वह गले में रस्सी बांध कर आत्महत्या कर ली। हालांकि घटना के कारणों का पता नहीं चल पाया है। थानाध्यक्ष पंकज कुमार ने बताया कि अब तक थाने में मृतका के परिजनों द्वारा आवेदन नहीं दिया गया है। आवेदन मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल पुलिस घटना के सभी बिन्दुओं पर जांच कर रही है।

Source link