BIHARMIRROR

Welcome to Biharmirror

Muzaffarpur News In Hindi : Pole-beaten, candle-stained body | मुजफ्फरपुर में चोरी के आरोप में भीड़ ने तीन मासूमों को खंभे से बांध कर पीटा, मोमबत्ती से जगह-जगह दाग दिया शरीर

  • एक बच्चे के पिता ने वीडियो वायरल कर थाने में की शिकायत, छह लाेगों काे किया आराेपित

दैनिक भास्कर

Jul 10, 2020, 05:52 AM IST

मुजफ्फरपुर. भीड़ का एक बार फिर खौफनाक चेहरा सामने आया है। कथित रूप से चोरी के आरोप में पहले तीन बच्चों की पिटाई की गई है। इसके बाद भी गुस्सा शांत नहीं हुआ ताे खंभे में रस्सी से तीनाें काे बांध दिया गया और मोमबत्ती से शरीर पर जगह-जगह दाग दिया। तीनाें दर्द से कराह रहे थे जबकि लोग दर्शक बनकर इस अमानवीय घटना को देख रहे थे। यह घटना बीते 5 जुलाई काे साहेबगंज के हुस्सेपुर नयाटोला गांव में हुई। एक बच्चे के पिता ने किसी तरह हिम्मत कर बच्चाें की पिटाई का वीडियो वायरल कर गुरुवार काे साहेबगंज थाने में 6 लोगों को आरोपित करते हुए आवेदन दिया। आवेदन में बताया है कि उसके नाबालिग पुत्र को चोरी के आरोप में बांध कर पिटाई की गई। मोमबत्ती से दागा गया।

पुलिस के आने पर आरोपी भाग गए और मेरे पुत्र को घर जाने दिया। पुलिस के जाने के बाद 6 नामजद लोग मेरे दरवाजे पर हथियार के साथ आए और धमकी देते हुए बाेले कि अगर केस किए तो तुम्हारे पुत्र को जान से मार देंगे। डर के मारे मैं और मेरा परिवार घर से नहीं निकल रहा है। इस बावत थानाध्यक्ष राजू कुमार ने बताया कि घटना की जानकारी मेरे समक्ष नहीं आई है। आवेदन मिलने की भी जानकारी प्राप्त कर रहे हैं। एसडीपीओ राजेश कुमार शर्मा ने बताया कि भीड़ द्वारा अमानवीय घटना काे अंजाम दिया गया है। मामले की जांच कर दाेषियाें पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Source link