BIHARMIRROR

Welcome to Biharmirror

Muzaffarpur News In Hindi : Private part of married woman cut with blade, injured several limbs | ब्लेड से काटा विवाहिता का प्राइवेट पार्ट, कई अंगों को भी किया जख्मी

  • दहेज के लिए पार कर दीं सारी हैवानियतें, पिता-पुत्र गिरफ्तार
  • पीड़िता एसकेएमसीएच में भर्ती, हालत गंभीर

दैनिक भास्कर

Jul 10, 2020, 08:12 AM IST

मुजफ्फरपुर. बिहार के मोतिहारी में दहेज लोभियों ने हैवानियत की सारी हदें पार कर दीं। शादी के 13 दिन में ही बहू के बदन में जगह-जगह ब्लेड से चीर कर जख्म बना दिया। इतना से दिल नहीं भरा तो गुप्तांग में ब्लेड के टुकड़े व माचिस की तीली डाल दी। असहनीय पीड़ा झेल रही विवाहिता से जब दर्द सहन न हुआ ताे मायके वालों को सूचना दी। 

इंफेक्शन काफी हाेने से स्थिति ठीक नहीं

पीड़िता के घर वालों ने आनन-फानन में उसे चकिया प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में ले गए। वहां प्रारंभिक इलाज के बाद पीड़िता को एसकेएमसीएच रेफर कर दिया गया। बुधवार शाम से पीड़िता एसकेएमसीएच के गायनिक विभाग में भर्ती है। गुप्तांग से डाॅक्टरों ने ब्लेड व माचिस की तीली निकाल दी है, लेकिन इंफेक्शन काफी हाेने से उसकी स्थिति अब भी ठीक नहीं है।

पति और ससुर गिरफ्तार

परिजनाें की शिकायत पर चकिया थाने की पुलिस विवाहिता के पति व ससुर काे गिरफ्तार कर लिया। पीड़िता के भाई ने बताया कि 23 जून को बहन की शादी बरूराज थाने के हथलुआमठ गांव में की थी। विदाई के बाद से ही लड़के ने एक लाख रुपए व अपाचे बाइक की मांग शुरू कर दी थी। रुपए देने से इनकार करने पर लड़का और उसके परिजनाें ने हैवानियत की हद पार कर दी। चकिया पीएचसी में बहन के अंग से ब्लेड के 3 टुकड़े निकालने के बाद डाॅक्टर ने कहा- अब यह केस यहां नहीं संभलेगा, एसकेएमसीएच ले जाइए। एसकेएमसीएच में इलाज चल रहा है।

Source link