BIHARMIRROR

Welcome to Biharmirror

Muzaffarpur News In Hindi : When the boy extended the date, the girl refused to marry and started looking for another bride, the girl ran away and reached the boy’s house, got married in the temple. | लॉकडाउन की वजह से शादी की तारीख आगे बढ़ाने पर लड़की पक्ष दूसरा वर ढूंढने लगे, लड़की भागकर लड़के के घर पहुंची, मंदिर में शादी रचाई

  • लॉकडाउन में संबंधियों ने आने से इनकार किया तो लड़के पक्ष ने बढ़ा दी थी शादी की तारीख
  • भागकर आई लड़की की बातें सुनकर लड़के के घरवाले शादी के लिए हाे गए तैयार

दैनिक भास्कर

Jun 24, 2020, 08:49 AM IST

नरकटियागंज. बिहार के नरकटियागंज में शादी से जुड़ा मामला सामने आया है। लाॅकडाउन में शादी नहीं होने पर युवक और युवती थाने पहुंचे, जहां परिसर में बने मंदिर में शादी कर ली। दरअसल,  शादी की तारीख आगे बढ़ाने की वजह से लड़की पक्ष ने शादी से इंकार कर दिया था। वे लड़की के लिए दूसरे वर की तलाश में थे, लेकिन लड़की ने इसका विरोध किया। इसके बाद उसे प्रताड़ित किया जाने लगा। आखिर में लड़की मंगलवार को घर से भागकर सीधे लड़के के घर पहुंची और दोनों शादी के बंधन में बंध गए। 

शहर के  देवी स्थान कॉलोनी के रहने वाले पवन कुमार की शादी मटियरिया थाना के एकडेरवा गांव की रहने वाली मधु कुमारी से तय हुई थी। यह शादी 23 मई को होने वाली थी। लड़के के घरवालों ने शादी की तारीख आगे बढ़ाते हुए लड़की के घरवालों से लाॅकडाउन के बाद शादी करने कहा था। इससे नाराज लड़की के घरवालों ने शादी से इंकार कर दिया था। 

विरोध में थे घरवाले, थाना पहुंचकर दी जानकारी
मधु कुमारी ने बताया कि दूसरी जगह शादी कराने का विरोध किया तो घरवालों ने उसके साथ मारपीट की।  शिकारपुर टीआई शाहीद अनवर ने बताया कि दोनों बालिग हैं। थाना परिसर में बने मंदिर में दोनों शादी रचाकर आएं हैं।

लड़की की बातें सुन लड़के के घरवाले शादी के लिए हुए तैयार 
लड़की भागकर पवन के घर पहुंची और शादी करने का प्रस्ताव रखा। लड़की की बातें सुनकर लड़के के घर के लोग शादी कराने के लिए तैयार हो गए। पवन कुमार ने बताया कि लाॅकडाउन के पहले ही दोनों परिवारों की रजामंदी से शादी की तारीख तय की गई थी, लेकिन लाॅकडाउन में रिश्तेदारों ने आने से इंकार कर दिया था। इस वजह से घरवालों ने शादी की तारीख को आगे बढ़ा दिया था। 

Source link