BIHARMIRROR

Welcome to Biharmirror

Patna Birthday Party Firing Updates; Bikers Gang Member Ankit Sinha aka Shera In Yamuna Market | नशे में धुत होकर बाइकर्स गैंग के सदस्यों ने की फायरिंग, 12 गिरफ्तार, 4 पिस्टल बरामद

  • मुहल्ले वालों ने गोलियों की आवाज सुनकर पुलिस को सूचना दी
  • पुलिस ने चार पिस्टल के साथ शराब की बोतलें व खाने-पीने की चीजें भी बरामद की

दैनिक भास्कर

Jul 02, 2020, 12:13 PM IST

बिहार में शराबबंदी लागू होने के बावजूद आए दिन दारू पार्टी की खबरें सामने आ रही हैं। पटना में बाइकर्स गैंग के सदस्य अंकित सिन्हा उर्फ शेरा एक दर्जन सदस्यों के साथ बर्थडे पार्टी मना रहा था। बर्थडे पार्टी बुधवार की रात कदमकुआं थाना के नया टोला स्थित यमुना मार्केट के ऊपर चल रही थी। शराब पीने के बाद सभी नशे में धुत हो गए। यही नहीं इन लोगों ने छत पर चढ़कर कई राउंड फायिंग कर दी।

मुहल्ले वालों ने गोलियों की आवाज सुनकर पुलिस को सूचना दी। उसके बाद कदमकुआं और पीरबहोर थाना की पुलिस पहुंची और पूरे इलाके की घेराबंदी कर अंकित समेत 12 लोगों को गिरफ्तार कर लिया। इनके पास से पुलिस ने चार पिस्टल के साथ शराब की बोतलें व खाने-पीने की चीजें भी बरामद की हैं। पुलिस गिरफ्तार करने के बाद सभी को तीन जिप्सी में बिठाकर कदमकुआं थाना ले गई। इसमें कुछ और लोग थे, जो पहले ही वहां से चले गए थे। 

पुलिस उन लोगों को भी गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी करने में जुटी है। थाना में इन सभी लोगों की जांच की गई, जिनमें सभी के शराब पीने की पुष्टि हुई। पुलिस इन लोगों के पास से बरामद हथियार का सुराग लगाने में जुटी है। थानेदार निशिकांत निशि ने बताया कि पुलिस ने करीब 10-12 को गिरफ्तार किया है। चार पिस्टल बरामद किया गया है। सभी शराब पी रहे थे। शराब कहां से इन लागों ने लाया, इसके बारे में पूछताछ की जा रही है।

Source link