BIHARMIRROR

Welcome to Biharmirror

Patna News In Hindi : Businessman arrested with alcohol in Hujra, Java Mahua was also destroyed during raids | हुजरा पर में शराब के साथ धंधेबाज गिरफ्तार, छापेमारी के दौरान जावा महुआ भी किया गया नष्ट

दैनिक भास्कर

Jul 11, 2020, 04:21 AM IST

जहानाबाद. उत्पाद विभाग की टीम ने शुक्रवार को घोसी थाना क्षेत्र के हुजरा पर गांव में छापेमारी कर चार लीटर देसी शराब के साथ एक धंधेबाज केशव मांझी को गिरफ्तार किया है। इसके अलावा काको थाना क्षेत्र के बीबीपुर गांव में छापेमारी कर लगभग 600 किलो जावा महुआ नष्ट किया है। छापेमारी का नेतृत्व सब इंस्पेक्टर निशा कुमारी ने किया। उत्पाद अधीक्षक सुनील कुमार सिंह ने बताया कि शुक्रवार को घोसी थाना क्षेत्र के हुजरा पर गांव में छापेमारी की गई। इस दौरान एक व्यक्ति को देसी शराब के साथ गिरफ्तार किया गया है।

उसके पास से चार लीटर निर्मित शराब जब्त की गई है। उन्होंने बताया कि इसके बाद काको थाना क्षेत्र के बीबीपुर गांव में छापेमारी की गई। इस दौरान वहां लगभग 600 किलो जावा महुआ नष्ट किया गया। छापेमारी की भनक लगने के कारण धंधेबाज भागने में सफल रहे। उन्होंने बताया कि धंधेबाज की पहचान की जा रही है। पहचान के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। वहीं पुलिस के अधिकारियों ने बताया की शराब के धंधेबाजों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Source link