BIHARMIRROR

Welcome to Biharmirror

Patna News In Hindi : Deepak, who beat Corona, donated plasma for the second time in 35 days, said – Donated to save the lives of serious patients. | कोरोना को मात देने वाले दीपक ने 35 दिन में दूसरी बार डोनेट किया प्लाज्मा, बोले- गंभीर मरीजों की जान बचाने के लिए डोनेट किया

  • इसी तरह के जज्बे से कोरोना को हराएगा बिहार

दैनिक भास्कर

Jul 11, 2020, 05:31 AM IST

पटना. (अजय कुमार सिंह) कोरोना के गंभीर मरीजों के लिए खाजपुरा के दीपक ने पहली बार पटना एम्स में 5 जून को प्लाज्मा डोनेट किया था। इसके बाद शुक्रवार को दोबारा प्लाज्मा डोनेट किया। कोरोना से जंग जीत चुके लोग एक बार डोनेशन में घबराते हैं। वहीं दीपक ने दोबारा प्लाज्मा डोनेशन कर यह साबित कर दिया है कि प्लाज्मा डोनेट करने में कोई नुकसान नहीं है। एम्स में अब तक सिर्फ 11 लोग प्लाज्मा डोनेट कर चुके हैं।

दीपक कहते हैं कि घर वालों को बगैर बताए इस बार डोनेट किए हैं। दोबारा डोनेट करने के लिए घर वालों को बताते तो शायद राजी नहीं होते। सूचना मिलने पर खुद डोनेशन के लिए एम्स पहुंच गया और डोनेशन के बाद खुद ही बाइक चलाकर घर आया। कहा-शुक्रवार को मामा के श्राद्ध में गया था। वहां फोन कर प्लाज्मा डोनेट करने को कहा गया..फिर मैं इनकार नहीं कर सका..और प्लाज्मा डोनेट करने के लिए पहुंच गया।

Source link