BIHARMIRROR

Welcome to Biharmirror

Patna News In Hindi : Police team attacked to apprehend accused | आरोपी को पकड़ने गए पुलिस दल पर हमला

दैनिक भास्कर

Jun 04, 2020, 05:50 AM IST

वारिसलीगंज. बहरोईचक गांव में लूटकांड के नामजद आरोपी अजीत कुमार को गिरफ्तार करने गई वारिसलीगंज पुलिस दल पर हमला करके एक एएसआई सहित कई पुलिसकर्मियों को चोटिल कर दिया। बताया गया कि अक्टूबर 2019 में मंजौर निवासी एक व्यक्ति जो घर से नवादा जा रहा था वारिसलीगंज बागी बगडीहा पथ पर स्थित भलुआ मोड़ पर बहरोइचक निवासी लूटकांड का मुख्य आरोपी अजीत कुमार अपने तीन साथियों के साथ मिलकर बाइक चालक से मारपीट कर  मोबाइल पैसा, घड़ी आदि छीन कर फरार हो गया था।

एक सप्ताह के बाद बहेड़ा गांव के पास एक बाइक चालक से बुरी तरह से मारपीट कर मोबाइल पैसा व बाइक लेकर फरार हो गया था। 2019 अक्टूबर माह में घटित सड़क लूटकांड के दोनों घटनाओं में अजीत कुमार सहित तीन लोगों को अभियुक्त बनाया गया था।मंगलवार की शाम में सड़क लूट कांड के मुख्य आरोपी बहनोईचक निवासी अजीत कुमार के घर में होने की सूचना पर गिरफ्तार करने गई वारिसलीगंज पुलिस दल के साथ गई।

लेकिन आरोपी के परिजनों ने पुलिस पर हमला कर दिया और अंधेरा का फायदा उठाकर आरोपी को भगा दिया। अपर थाना अध्यक्ष नित्यानंद शर्मा के नेतृत्व में लूटकांड के आरोपी को गिरफ्तार करने गई पुलिस वालों पर परिजनों द्वारा हमला में एसआई ललन राम सहित कई पुलिसकर्मी चोटिल हो गए। लेकिन मौके पर उपस्थित पुलिसकर्मियों ने तत्परता दिखाते हुए पुलिस पर पथराव कर रहे आरोपी के पिता शिव कुमार यादव, सहित रतन यादव ,राजेश यादव तीनो भाई को गिरफ्तार जेल भेज दिया गया।

Source link