BIHARMIRROR

Welcome to Biharmirror

Patna News In Hindi : The bullies pleaded for help from the SP of the victim victim on the case | केस करने पर दबंगों ने की मारपीट पीड़िता की एसपी से मदद की गुहार

दैनिक भास्कर

Jul 14, 2020, 08:40 AM IST

शेखपुरा. जिले के अरियरी थाना अंतर्गत कमालपुर गांव में दबंगों के द्वारा घर में घुसकर मारपीट करने पर प्राथमिकी दर्ज कराने से नाराज दबंगों ने पुनः पीड़िता के घर में घुस कर मारपीट की घटना को अंजाम दिया है। जिससे भयभीत पीड़िता ने जिला मुख्यालय पहुंचकर एसपी दयाशंकर से दबंगों पर कार्रवाई की गुहार लगाई है। इस बाबत पीड़िता रंजीत महतो ने बताया कि 7 जुलाई को उनके घर पर रिश्तेदार आए हुए थे। जिसको लेकर घर में ही खाने का इंतजाम किया गया था।

इसी दौरान गांव के निवासी दबंग प्रदीप यादव, अभिमन्यु यादव, प्रमोद यादव, नीतीश यादव, मनमोहन यादव, मनोज यादव सहित अन्य लोगों ने बिना किसी कारण के घर में घुसकर जातिसूचक गालियां देते हुए मारपीट करने लगा। जिसका विरोध करने पर उसके पुत्र टुनटुन कुमार तथा उसकी मां सुहागवा देवी को मारपीट कर बुरी तरह जख्मी कर दिया। जिसे स्थानीय लोगों की मदद से सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जिसके बाद पीड़िता के द्वारा उक्त लोगों के साथ-साथ 11 लोगों के विरुद्ध थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी। जिससे नाराज दबंगों ने पुनः घर में घुसकर मारपीट करने लगा।

Source link