BIHARMIRROR

Welcome to Biharmirror

Patna News In Hindi : Van driver killed in truck and pickup collision near Ner village | नेर गांव के समीप ट्रक और पिकअप की टक्कर में वैन चालक की हुई मौत

  • पटना-गया मुख्य सड़क मार्ग पर हुई दुर्घटना, ट्रक चालक हुआ फरार

दैनिक भास्कर

Jul 11, 2020, 04:23 AM IST

जहानाबाद/मखदुमपुर. पटना-गया मुख्य सड़क मार्ग एनएच 83 पर शुक्रवार की अल सुबह ट्रक और पिक अप वैन की सीधी टक्कर में वैन चालक की घटनास्थल पर मौत हो गई। मृतक की पहचान मुकेश कुमार के रूप में की गई है, जो लखीसराय जिले के कुतोखर गांव का रहने वाला बताया जाता है। दुर्घटना के बाद ट्रक का चालक गाड़ी छोड़कर फरार हो गया। 
सूचना मिलने के बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने ट्रक को अपने कब्जे में ले लिया है। मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार की सुबह लगभग पांच बजे गया की ओर से एक पिकअप वैन आ रही थी। इसी क्रम में नेर गांव के समीप जहानाबाद से गया की ओर जा रहे ट्रक से पिकअप बैंक की सीधी टक्कर हो गई। जोरदार टक्कर होने के कारण पिकअप वैन के चालक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी सूचना मिलने के बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने चालक के शव को अपने कब्जे में ले लिया। उसके पास से बरामद कागजात के आधार पर उसकी पहचान की गई। पहचान होने के बाद पुलिस ने घटना की जानकारी उसके परिजनों को दी। थानाध्यक्ष धनंजय कुमार सिंह ने बताया कि परिजन को जानकारी देने के बाद पुलिस ने शव का पोस्टमॉर्टम कराया है। पोस्टमॉर्टम के बाद शव उसके परिजनों को सौंप दिया गया है।

Source link