BIHARMIRROR

Welcome to Biharmirror

Patna News In Hindi : Young man dies of current, wife gave birth to son shortly after the incident | करंट से युवक की मौत, घटना के कुछ देर बाद ही पत्नी ने दिया बेटे को जन्म

  • प्रसूता को लोगों ने नहीं दी पति की मौत की जानकारी

दैनिक भास्कर

Jul 14, 2020, 08:29 AM IST

सासाराम. दावथ थाना क्षेत्र के देवगना गांव मे सोमवार को विद्युत प्रवाहित तार के चपेट मे आने से एक युवक की मौके पर हीं मौत हो गयी। प्राप्त जानकारी के अनुसार सोमवार की तीसरे पहर देवगना निवासी  चंदन सिंह का 30 वर्षीय बेटा  अरविंद सिंह धान के खेत में घास जलने वाले दवा का छिड़काव कर घर लौट रहा था।

तभी पहले से बिजली प्रवाहित तार टुटकर कर खेत मे  गिरा पड़ा था। जिसको वह देख नहीं पाया व उसपर उसका पैर पड़ गया। जबकि वहीं करहा में पानी भी था। उक्त युवक की मौके पर हीं मौत हो गयी। उक्त युवक के मौत के कुछ देर बाद उसकी पत्नी ने पुत्र को जन्म दिया।  उसकी पत्नी को घटना की जानकारी नहीं दी गयी है।

नोखा: हादसे में 4 हवलदार सहित छह लोग हुए जख्मी

आरा सासाराम स्टेट हाइवे पर नोखा थाना क्षेत्र के पेनार गांव के समीप ट्रैक्टर एवं मैजिक की टक्कर में छह लोग जख्मी हो गए। डिहरी से तबादला के बाद मैजिक से बिहार पुलिस के जवान की गाड़ी से पेनार गांव के बीच ट्रैक्टर की टक्कर हो गई जिसमें छः लोग जख्मी हो गए। छोटेलाल साह (सहरसा), महेश मंडल (भागलपुर), प्रवीण कुमार (नवगछिया) की गाड़ी में खेती कर निकल रही ट्रैक्टर ने टक्कर मार दिया।

Source link