BIHARMIRROR

Welcome to Biharmirror

RJD leadership appeals to workers not to eat jaggery after grabbing full sack of jaggery: Sushil Modi | गुड़ की पूरी बोरी हड़पने के बाद कार्यकर्ताओं से गुड़ न खाने की अपील कर रहा राजद नेतृत्व: सुशील मोदी

  • सुशील मोदी ने ट्वीट राजद पर बोला हमला
  • कहा-राजद का राजनीति का मकसद सिर्फ बेनामी संपत्ति बनाना

दैनिक भास्कर

Jul 06, 2020, 08:10 PM IST

पटना. उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने ट्वीट कर कहा है कि राजद नेतृत्व गुड़ की पूरी बोरी हड़पने के बाद कार्यकर्ताओं से गुड़ न खाने की अपील कर रहा है। राजद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रघुवंश सिंह का इस्तीफा, पांच एमएलसी का सामूहिक रूप से अलग होना और प्रदेश उपाध्यक्ष के पार्टी छोड़ने की तैयारी दीवार पर लिखी ऐसी इबारत है, जिसे लालू प्रसाद पढ़ना नहीं चाहते। जिस दल का नेतृत्व पत्नी-पुत्र मोह में डूबा हो, भाई-भाई एकदूसरे को निपटाने में लगे हों और राजनीति का मकसद सिर्फ बेनामी सम्पत्ति बनाना रह गया हो, उस दल में एकजुटता और स्वार्थ से ऊपर उठने की अपील का क्या असर होगा?

मोदी ने कहा कि लालू प्रसाद ने सीनियर साथियों को दरकिनार कर कभी मुख्यमंत्री का पद पत्नी को सौंप कर राज्य को कुशासन के गर्त में डाल दिया था। सत्ता जाने के बाद भी उनका परिवार मोह नहीं छूटा। जबसे उन्होंने नेता विरोधी दल जैसा गंभीर पद पहली बार विधायक बनने वाले पुत्र को सौंपा है, तब से पार्टी को एकजुट रखना मुश्किल हो गया है।

एक अन्य ट्वीट में मोदी ने कहा कि राहुल गांधी ने अत्याधुनिक लड़ाकू विमान राफेल की खरीद के फैसले पर गलत जानकारी के आधार पर झूठे आरोप लगाकर शत्रु देशों का एजेंडा चलाया। अब लद्दाख में चीन से टकराव होने पर वे रक्षा जैसे संवेदनशील मामले पर लगातार ट्वीट कर सेना का मनोबल तोड़ने की कोशिश कर रहे हैं। ये वही राहुल गांधी हैं, जिन्होंने रक्षा मंत्रालय की संसदीय समिति की 11 में से एक भी बैठक में हिस्सा नहीं लिया। ऐसे गैरजिम्मेदार व्यक्ति को प्रधानमंत्री बनाने की कांग्रेस की जिद कभी पूरी नहीं होगी।

Source link