BIHARMIRROR

Welcome to Biharmirror

Sushant Singh Rajput Death News; Family OF Bollywood actor Sushant wanted to bring Sushant body to Bihar Patna | सुशांत के पार्थिव शरीर को पटना लाना चाहता था परिवार, कोरोना संक्रमण के चलते अनुमति नहीं मिली

  • भाई नीरज कुमार ने कहा- जरूरत पड़ी तो हम घटना की जांच की मांग भी करेंगे
  • कहा- कभी हम लोग सोच भी नहीं सकते थे कि ये दिन देखना पड़ेगा

दैनिक भास्कर

Jun 15, 2020, 11:31 AM IST

पटना. एक्टर सुशांत सिंह का अंतिम संस्कार मुंबई में होगा। सोमवार सुबह सुशांत के पिता केके सिंह, भाई नीरज कुमार बबलू और बहन मुंबई जाने के लिए घर से निकले। सभी 11:20 बजे की फ्लाइट से मुंबई गए। 

पटना एयरपोर्ट जाने के लिए कार में सवार होते सुशांत के पिता।

परिवार के लोग एक्टर सुशांत सिंह के पार्थिव शरीर को पटना लाना चाहते थे, लेकिन कोरोनावायरस के संक्रमण के खतरे को देखते हुए इसकी अनुमति नहीं मिली। सुशांत के भाई और भाजपा विधायक नीरज कुमार बबलू ने कहा कि हम लोग पार्थिव शरीर को पटना लाना चाहते थे, लेकिन कोरोना के चलते इसकी अनुमति नहीं मिली। अभी हम लोग मुंबई जा रहे हैं। वहीं अंतिम संस्कार होगा। अभी भी हम लोग यह विश्वास नहीं कर पा रहे हैं कि वह नहीं रहा। जरूरत पड़ी तो हम जांच की मांग भी करेंगे। 

मुंबई जाने के लिए घर से निकलते सुशांत के पिता।

नीरज ने कहा कि कभी हम लोग सोच भी नहीं सकते थे कि ये दिन देखना पड़ेगा। दूसरों को हौसला देने वाला लड़का ऐसा कर सकता है यह कभी नहीं सोचा था। उसकी जिंदगी अभी शुरू ही हुई थी और खत्म हो गई। मुझे नहीं पता कि उसने ऐसा क्यों किया। वह सबको प्रोत्साहित करता था। वह गरीब बच्चों के लिए कुछ करना चाहता था। उसने मुझसे शेयर किया था कि 100 गरीब बच्चों को नासा भेजना चाहता हूं। इसके लिए वह प्रधानमंत्री से मिलना चाहता था। वह बच्चों को साइंटिस्ट बनाने की बात करता था।

Source link